Spread the love

आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख (IAS Srushti Deshmukh) भारत की एक युवा आईएएस ऑफिसर है, जो आज के समय में देश के युवाओं के लिए इंस्पिरेशन (Motivation) हैं। (Srushti Deshmukh IAS) 2018 me UPSC CIVIL SERVICES EXAM में 5th Rank आई थी, सिर्फ एक साल की तैयारी में उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है। और एक साल की कड़ी मेहनत से ही ये मुमकिन हुआ है।

Srushti Deshmukh, IAS सभी युवाओं को प्रेरणा देते हुए बताती है की सफलता सिर्फ और सिर्फ Right Approach or Hard Work से मुमकिन है।

IAS Srushti Deshmukh Marriage

IAS आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख ने अपने ही बैचमेट और अपने साथी IAS डॉ. नागार्जुन बी गौड़ा से लव मैरिज की है। इन दोनो की मुलाकात सिविल सर्विस ट्रेनिंग अकादमी एलबीएसएनए लाल बहादुर शास्त्री प्रशिक्षण अकादमी (LBSNAA) के दौरान हुई।
दोनो एक दूसरे को 2.5 साल से डेट कर रहे हैं जिसके बाद उन्होंने ने 2 अगस्त 2021 में सगाई हुई। और बाद मे 24 अप्रेल 2022 को दोनो ने एक दूसरे शादी कर ली।  IAS Srushti Jayant Deshmukh शादी के बाद सृष्टि देशमुख अब सृष्टि गौड़ा बनीं ।

IAS Srushti Deshmukh Husband Name

आईएएस सृष्टि देशमुख पति का नाम क्या है
आईएएस सृष्टि देशमुख के पति का नाम IAS डॉ. नागार्जुन बी गौड़ा है दोनो बैचमेट है और दोनो की मुलाकात सिविल सर्विस ट्रेनिंग अकादमी एलबीएसएनए लाल बहादुर शास्त्री प्रशिक्षण अकादमी (LBSNAA) के दौरान हुई। दोनो ने 2 अगस्त 2021 को दोनो ने सगाई कर ली। और 24 अप्रैल 2022 को दोनो ने शादी कर ली। IAS Srushti Jayant Deshmukh शादी के बाद सृष्टि देशमुख अब सृष्टि गौड़ा बनीं ।

IAS Srushti Deshmukh Child Name

आईएएस सृष्टि देशमुख और डॉ. नागार्जुन बी गौड़ा आईएएस के बच्चे का क्या नाम है। आप सब को बता दे इन दोनो की शादी 24 अप्रैल 2022 को हुए है। और अभी तक इनके कोई भी बच्चे नही है

Was this helpful?

0 / 2

Leave a Reply 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *