Spread the love

[PDF] free download Unfinished: A Memoir by Priyanka Chopra Jonas all pages

प्रियंका चोपड़ा की नई बुक को कैसे पढ़े

अगर आपको प्रियंका चोपड़ा की नई प्रकाशित की गयी बुक को पड़ना है तो आपको ये अच्छे से समझना होगा की. किसी भी राइटर की बुक पढ़ने के लिए उसको खरीदना होगा। एक लेखक कितनी संघर्ष के साथ एक बुक लिखता है अगर आपको कोई लेखक पसंद आता है तो आपको उसकी बुक को खरीदना होगा नीचे दिए गए लिंक को आप ओपन करके उस बुक को खरीद सकते है

 

[PDF] free download Unfinished: A Memoir by Priyanka Chopra Jonas all pages
[PDF] free download Unfinished: A Memoir by Priyanka Chopra Jonas all pages

‘मैं पारंपरिक भारत और इसकी प्राचीन ज्ञान और आधुनिक भारत और इसकी शहरी हलचल का उत्पाद हूं। मेरी परवरिश हमेशा दो Indias का एक समामेलन थी, और, बस, पूर्व और पश्चिम की।

अनफिनिश्ड भारत में प्रियंका के बचपन के पाठकों को ले जाता है, जहाँ उनकी परवरिश उनके दादा-दादी और उनके माता-पिता-सेना के दो डॉक्टरों ने की, जो न केवल उनके बच्चों के लिए, बल्कि उनके करियर और परोपकार के काम करने से पहले-उन्हें कम उम्र में स्कूल जाने के लिए भेजा गया था; मिडवेस्ट (सीडर रैपिड्स और इंडियानापोलिस), क्वींस और उपनगरीय बोस्टन में विस्तारित परिवार के साथ रहने वाले अमेरिका में अपने प्रारंभिक किशोरावस्था के माध्यम से, जहां उन्होंने नस्लवाद के मुकाबलों को सहन किया; भारत लौटने पर, जहाँ उन्होंने अप्रत्याशित रूप से राष्ट्रीय और वैश्विक सौंदर्य प्रतियोगिता (मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड) जीती, जिसने उनके अभिनय करियर की शुरुआत की। भारतीय फिल्म उद्योग में सफल होने के लिए इसे क्या लगता है, इसकी एक झलक पाने के लिए पाठक यहां मिल जाएंगे, और प्रियंका को भारत और हॉलीवुड दोनों में अपने करियर का सामना करने वाली चुनौतियों का एक ईमानदार खाता भी मिल जाएगा। परिणाम एक पुस्तक है जो गर्म, मज़ेदार, सैसी, प्रेरणादायक, साहसिक और विद्रोही है। बिल्कुल प्रियंका की तरह।

एक अभिनेता और निर्माता के रूप में अपने दोहरे महाद्वीप के बीस साल के लंबे करियर से लेकर यूनिसेफ सद्भावना राजदूत के रूप में अपने काम में, अपने प्रिय पिता को कैंसर से बचाने के लिए निक जोनास से शादी करने तक, प्रियंका चोपड़ा जोनास की कहानी दुनिया भर में एक पीढ़ी को इकट्ठा करने के लिए प्रेरित करेगी। उनके साहस, उनकी महत्वाकांक्षा को गले लगाओ, और उनके सपनों का पालन करने के लिए कड़ी मेहनत करो।

 

लेखक के बारे में

प्रियंका चोपड़ा जोनास एक बहुमुखी प्रतिभा है, जो दुनिया में सबसे अधिक मान्यता प्राप्त व्यक्तित्वों में से एक है। अपने साठ से अधिक अंतरराष्ट्रीय और हॉलीवुड फिल्मों के साथ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता, चोपड़ा जोनास ने एबीसी-टीवी हिट ड्रामा क्वांटिको पर अपने अमेरिकी टीवी अभिनय की शुरुआत की, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाने वाले पहले भारतीय अभिनेता के रूप में इतिहास रचा एक टीवी नाटक श्रृंखला की। उन्हें टाइम पत्रिका के प्रतिष्ठित टाइम 100 मुद्दे के कवर पर चित्रित किया गया था, जिसे दुनिया के “सबसे प्रभावशाली लोगों” में से एक के रूप में नामित किया गया था, और फोर्ब्स की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक के रूप में मान्यता दी गई थी। चोपड़ा जोनास एक वैश्विक यूनिसेफ सद्भावना राजदूत है, और प्रतिष्ठित डैनी केय मानवतावादी पुरस्कार प्राप्त किया है। वह बच्चों के अधिकारों की रक्षा करने और दुनिया भर में लड़कियों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए कई प्रयासों में शामिल हैं, जिसमें उनका नाम दान, स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए प्रियंका चोपड़ा फाउंडेशन भी शामिल है।

Download PDF Here

 

Was this helpful?

17 / 10

Leave a Reply 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *